बहराइच ( एसआईएन )। रिसिया के जटेश्वर तिराहे पर युवक की गला रेती खून से लथपथ लाश मिली है। मृतक के कपड़े से मिले कागजातों से शव की शिनाख्त हुई है। वह हरदोई जिले का निवासी व वहां के एक्सिस बैंक शाहाबाद में सहायक मैनेजर के पद पर तैनात था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को वारदात की जानकारी दी।  पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

रिसिया थाना क्षेत्र के आसाम रोड से रिसिया बाईपास रोड जटेश्वर तिराहे के पास महमूद चेयरमैन के खेत के बगल मंगलवार की सुबह राहगीरों ने खून से  लथपथ युवक की लाश पड़ी देखी। उसका गला रेता गया था। लाश के चारों ओर खून के छींटे फैले थे। राहगीरों के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ लगने लगी। हत्या की खबर कुछ ही देर में फैल गई।

सूचना मिलते ही एसएचओ राम प्रसाद यादव पुलिस बल के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे। शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू हुए। शव की तलाशी लिए जाने के पर मृतक  के आधार कार्ड  से उसकी पहचान हरदोई जिले के शिव विहार कालोनी निवासी 25 वर्षीय विवेक भारती पुत्र अशोक कुमार के रूप मे हुई। पुलिस ने परिवारीजनों से संपर्क साधा तो बताया गया कि  युवक एक्सिस बैंक का असिस्टेंट मैनेजर था। तलाशी के दौरान मृतक के पास कमरे की चाभी, बंधन गेस्ट हाउस के कॉफी  का बिल बाउचर और कुछ मोबाइल नंबर मिले। पुलिस ने परिवारीजनों को वारदात की जानकारी दी गई।

सूचना मिलते ही  सीओ रिसिया टीएन दुबे वारदात पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना की तहकीकात की जा रही है।
Share To:

Post A Comment: