संडीला ( रीतेश सिंह )।  नगर को स्वच्छ बनाना ही मेरी प्राथमिकता है इसके अलावा नगर की पानी निकासी व बढ़े हुए क्षेत्र में पेयजल की समस्सया का शीघ्र ही निराकरण हो जाएगा ये बात नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष मो0रईस अंसारी ने कही उन्होंने बताया कि सप्ताह में तीन दिन शहर में भ्रमण करके नागरिकों की  समस्याएं व सुविधाओं के बारे में जानकारी ली जाएगी व अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक करके व्यवस्था संबंधी दिशा निर्देश दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि नगर को स्वच्छ व सुंदर बनाना नागरिकों की समस्याओं को दूर करना मेरी पहली  प्राथमिकता है।

नगर के समस्त  25 वार्डों में नियमित साफ-सफाई हो रही है शीघ्र ही कूड़ा निस्तारण अतिक्रमण व जाम की समस्या का स्थाई निदान किया जाएगा उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा नागरिकों की जो भी समस्याएं है उसका त्वरित निदान हो इसका ख्याल रखा जाए। नगर पालिका के सदस्य एवं  कर्मचारी नगर में विकास के लिए सदैव त्तपर है जिस किसी को नगर पालिका से कोई दिक्कत होती है तो तत्काल नगर पालिका को सूचित करें उनकी समस्याओं का तत्काल निस्तारण किया जाएगा ।
नगर पालिका अध्यक्ष मो0 रईस अंसारी ने नगर के समस्त नागरिकों से अपील करते हुए कहा  नगर को स्वच्छ बनाये रखने में अपना सहयोग करें यदि कोई कर्मचारी आपकी शिकायतों को नजरंदाज करता है तो इसकी सूचना हमको दें मैं तत्काल कार्यवाही करूँगा ।
Share To:

Post A Comment: