आरोपी गौरा उदयपुर की प्रधानी का करता है संचालन
युवती को हरदोई शहर में एक कमरे पर रखता था आरोपी

पाली, हरदोई ( अंकुश गुप्ता )। जिले के पाली थाना क्षेत्र में एक महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर लगातार चार साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र के गौरा उदयपुर निवासी सुनील पुत्र राम लखन ने उसके साथ शादी करने का वायदा किया था। सुनील उसे हरदोई में एक कमरे पर रखता था। पीड़िता के मुताबिक सुनील ने उसे बातों में बहला-फुसला लिया था। बकौल पीड़िता सुनील ने उससे कहा था कि वह तो उसकी होने वाली पत्नी है, इसलिए अब दोनों के बीच कोई पर्दा नहीं है। इसी झांसे में लेकर सुनील, पीड़िता की अस्मत से 4 साल तक लगातार खेलता रहा, और आखिरकार पीड़िता के साथ भी वही हुआ। जो अन्य महिलाओं के साथ होता है। सुनील ने उसे छोड़ दिया। 

आखिरकार पीड़िता को इंसाफ के लिए खाकी के सामने गुहार लगानी पड़ी, और वह पाली थाने पहुंच गई। पुलिस को दी तहरीर में उसने साफ कहा है कि उसे शादी का झांसा देकर सुनील ने उसके साथ 4 साल तक बलात्कार किया। उसने कार्रवाई की मांग करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की भी मांग की। उधर गौरा उदयपुर की प्रधानी का संचालन करने वाले सुनील की माने तो युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती भी उससे प्रेम करती है। सुनील का साफ आरोप है यह सब पुलिस की शह पर हो रहा है। पुलिस उसे फसाना चाहती है।

 दरअसल सुनील का आरोप है कि कुछ दिन पहले एक शातिर अपराधी राजू को पकड़ने के इरादे से पुलिस उसके घर में घुस पड़ी थी, जबकि राजू उसके घर में नहीं था। इस दौरान उसके घर की महिलाओं की पुलिस से झड़प हो गई। जिससे पुलिस उससे रंजिश मानने लगी। सुनील ने दावे के साथ कहा कि अगर युवती को मीडिया के सामने लाया जाए तो वह सब बता देगी, कि उसके साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सुनील का आरोप है कि युवती पुलिस के दबाव में सब कुछ कह रही है। फिलहाल पुलिस भी घटना को संदिग्ध मान रही है। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रन्धा सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सोमवार को युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा। जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

Share To:

Post A Comment: