पटना में चलती ट्रेन में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या,  रेल यात्रियों में दहशत , अफरा तफरी


एस एन श्याम / अनमोल कुमार

बिहार की राजधानी पटना से सटे पोठही स्टेशन के पास चलती ट्रेन मे हथियारबंद  अपराधियों ने एक  प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। ट्रेन में फायरिंग होते ही यात्री दहशत में आ गए।अफरा तफरी मच गई।

       मृतक यात्री की पहचान जयप्रकाश नारायणपुर  उर्फ भोला शर्मा के रूप में की गई है जो मसौढ़ी थाना के दहिभत्ता गांव के रहने वाले थे।

     प्राप्त जानकारी के अनुसार 11 जून को एक कागज पर दस्खत करने को लेकर हुए विवाद में भोला शर्मा फायरिंग  हुई थी। तीन  राउंड हुए फायरिंग में एक गोली उनके हाथ में गोली लगी। इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती  कराया गया था जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

      अस्पताल से इलाज होकर स्वस्थ होने पर प्रॉपर्टी डीलर श्री शर्मा पटना गया पैसेंजर  ट्रेन से अपने गांव लौट रहे थे ।आशंका है कि नीमा हाल्ट के पास अपराध कमी ट्रेन में चढ़े और भोला शर्मा को खोज कर उनके गर्दन में गोली मार दी। श्री शर्मा की घटना स्थल पर मौत हो गई ।उनके साथ वारदात के वक्त एक बेटा भी था। लेकिन फायरिंग के समय वह बाथरूम चला गया था 

         ट्रेन में रेल यात्री की हत्या की खबर मिलते ही पटना रेल पुलिस में खलबली मच गई। रेल पुलिस के सर्किल इंस्पेक्टर सुशील कुमार सहित तरेगना रेल पुलिस के थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह और अन्य पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंचे। पुरी ट्रेन को अपने कब्जे में लेकर उसे सील कर दिया गया 

   इस मामले में तरेगना  रेल थाना में अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।गौर तलब है की भोला शर्मा ने अपने भाई चंद्रभान शर्मा के खिलाफ मसौढ़ी थाने में नामजद पप्राथमिकी भी भी दर्ज कराया था। ट्रेन में हुई हत्या के बाद पटना गया रेल खंड पर ट्रेनों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Share To:

Post A Comment: